Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

कासगंज: पुलिस हिरासत में आत्महत्या करने वाले युवक अल्ताफ के फ़ोन से मिले अश्लील वीडियो, खोल रहे प्रेम प्रसंग के राज़

 

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत होने से यूपी पुलिस की कार्यशैली पर फिर से सवाल खड़े हो गए हैं। बता दें कि एक किशोरी को अगवा करने के आरोप में अल्ताफ पुत्र चाहत मियां को पुलिस ने हिरासत में लिया था। बीते मंगलवार को कोतवाली के हवालात में अल्ताफ की मौत हो गई थी। इसको लेकर पुलिस ने सफाई दी थी कि युवक ने हवालात के टॉयलेट में फांसी लगा ली।

अश्लील वीडियो मिलने का दावा

इस मामले में अब नई जानकारी सामने आई है जिसमें पुलिस ने अल्ताफ के मोबाइल फोन से कुछ अश्लील वीडियो मिलने का दावा किया हैं। यह वीडियोस अल्ताफ की प्रेम कहानी का राज खोल रहे हैं। एक नाबालिग किशोरी के पिता ने अल्ताफ पर अपनी बेटी को भगाने का आरोप लगाया था। उसी के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था। बता दें कि अल्ताफ घरों में पुताई का कार्य करता था। वह टाइल्स की दुकान पर रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। पुताई करने के दौरान ही गांव की एक नाबालिग किशोरी से उसकी मुलाकात हुई और चंद दिनो में दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। हर रोज अल्ताफ का उस लड़की के घर आना-जाना बना रहता था।

एफआईआर दर्ज कराई थी

लड़की के पिता ने कासगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया कि ग्राम अहरोली में मस्जिद के पास रहने वाला अल्ताफ उनके घर आता-जाता था। 8 नवंबर की दोपहर करीब दो बजे जब घर पर कोई नहीं था, तो उसने उनकी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपने किसी दोस्त के साथ दिल्ली भेज दिया। लड़की के पिता के मुताबिक किशोरी अपने साथ शैक्षणिक दस्तावेज भी ले गई थी।

पुलिस से बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई।

नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने आस-पास उसे काफी तलाश किया लेकिन वो नहीं मिली। 9 नवंबर को किशोरी के पिता ने कासगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस से बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई। इसके बाद कासगंज पुलिस ने अल्ताफ को हिरासत में लिया और पुलिस हिरासत में ही उसकी मौत हो गई।

असम : छठ पूजा कर लौट रहे 9 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

Teclast ने कम कीमत में लॉन्च किया सबसे हल्का टेबलेट Teclast T40 Pro, शानदार फीचर्स से है लैस

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close