Main Slideखेलराष्ट्रीय

टी-20 वर्ल्ड कप 2021: खत्म हुआ रवि शास्त्री का बतौर कोच कार्यकाल, ड्रेसिंग रूम में दी भावुक कर देने वाली स्पीच

 

टीम इंडिया का टी-20 वर्ल्डकप में सफर खत्म हो गया है। नामीबिया के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद कोच रवि शास्त्री का भी कार्यकाल खत्म हो गया है। उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में इमोशनल स्पीच दी और प्लेयर्स को इतिहास की सबसे बेहतरीन टीम में से एक बताया।

ड्रेसिंग रुम में कहा

अपनी विदाई स्पीच में रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रुम में कहा, ‘एक टीम के तौर पर आपने अपेक्षा से ज्यादा हासिल किया है। पिछले पांच साल में पूरी दुनिया में जाकर हर फॉर्मेट में आपने टीमों को हराया है। ये क्रिकेट इतिहास की सबसे बढ़िया टीम गिनी जाएगी. क्योंकिक्यों हर किसी के सामने देखने के लिए रिजल्ट हैं।’

हमारा टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा

रवि शास्त्री बोले, ‘हां, हमारा टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा। हम एक-दो आईसीसी ट्रॉ फी जीत सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन यही खेल है, आपको फिर मौका मिलेगा, अब अनुभव के साथ आगे जाएंगे। जिंदगी में सिर्फ वही सबकुछ नहीं है जो आपने हासिल किया, ये भी मायने रखता है कि आप कहां से आए हैं।’

सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की

अंतिम स्पीच में रवि शास्त्री बोले कि ‘ये टीम हर चुनौती को स्वीकार करती है, यही इसकी सबसे बड़ी खासियत है। स्पीच खत्म होने के बाद रवि शास्त्री ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की, गले मिले। बता दें कि रवि शास्त्री के अलावा भरत अरुण, आर. श्रीधर का भी सफर टीम इंडिया के साथ खत्म हो गया है।

टीम के डायरेक्टर भी रह चुके

बता दें कि रवि शास्त्री करीब 5 साल टीम इंडिया के साथ रहे, 2017 के साथ बतौर कोच उन्होंनेन्हों टीम इंडिया के साथ ज्वाइन किया। उससे पहले वह टीम के डायरेक्टर भी रह चुके थे। रवि शास्त्री के कार्यकाल में ही भारतीय टीम दुनिया की सबसे बेहतरीन टेस्ट टीम में से एक बनी है।

अखिलेश यादव ने लॉन्च की समाजवादी परफ्यूम, एसपी एमएलसी ने कहा- 2022 में नफरत खत्म होगी

सर्दियों के मौसम में करें सरसों के साग का सेवन, ये हैं फायदे

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close