Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

अभिनेत्री कंगना रनौत पद्म श्री से सम्मानित, पुरस्कार को किया महिलाओं को समर्पित

 

बॉलीवुड की मुखर एक्ट्रेस कंगना रनौत को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्म श्री से सम्मानित किया है। उन्होंने यह पुरस्कार महिलाओं को समर्पित किया है। इससे पहले कंगना को चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है।

सिल्क की साड़ी पहन रखी थी

इस सम्मान को पाने के लिए कंगना ने गोल्डन बेज कलर की सिल्क की साड़ी पहन रखी थी। इस खास दिन पर उनकी बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ मौजूद रहीं। इस पुरस्कार को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कंगना ने कहा, “मैं खुश हूं, और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं अपने देश को इस सम्मान के लिए धन्यवाद देती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करती हूं जो सपने देखने की हिम्मत करती है।”

देश का चौथा बड़ा सम्मान

कंगना रनौत के अलावा सिनेमा जगत से अदनान सामी, एकता कपूर, करण जौहर और दिवंगत गायक बालासुब्रमण्यम को भी पद्म श्री से सम्मानित किया गया है। यह देश का चौथा बड़ा सम्मान है। कंगना को फिल्मी क्षेत्र में उत्कृष्ट अभिनय के लिए यह सम्मान दिया गया है। हाल ही में कंगना रणौत को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’  फिल्म के लिए दिया गया। वहीं कंगना दूसरी तरफ के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड किरदार में दिखाई देंगे।

उज्जैन : दुकानदार ने मांगे सिगरेट के पैसे, युवक ने किया तलवार से हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड: राज्य स्थापना दिवस पर गरतांग गली की सैर होगी निशुल्क, जिलाधिकारी ने जारी किये निर्देश

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close