CrimeMain Slideप्रदेश

बिहार: लूट में नाकाम होने पर बदमाशों ने की टीवीएस कारोबारी की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

 

बिहार में धनतेरस पर एक कारोबारी से लूट और हत्या की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। बदमाशों ने कारोबारी को पहले डराया और फिर लूट की कोशिश की। लेकिन लूट में जब उन्हें कामयाबी नहीं मिली तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से कारोबारी खून से लथपथ जमीन पर गिर गया। यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

काम समेट कर घर लौट रहे थे

मामला हाजीपुर नगर थाना इलाके के कोनहारा घाट का है। टीवीएस मोटरसाइकिल और स्कूटी का शोरूम चलाने वाले नीरज रात के समय अपना काम समेट कर घर लौट रहे थे। तभी पहले से हीउनके घर के बाहर बैठे बदमाशों ने कारोबारी पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस घटना से पहले बदमाशों ने करोबारी के घर की पहले से ही रेकी कर रखी थी।

उनके घर पर लगातार नजरे टिकाए हुआ था

पुलिस को सीसीटीवी जांच के बाद पता चला कि लाल शर्ट पहने एक लड़का कारोबारी के घर के सामने बार बार चक्कर लगा रहा था। दूसरा शख्स हेमलेट पहनकर उनके घर पर लगातार नजरे टिकाए हुआ था। रात करीब 9 बजे नीरज घर आते हैं और वो अपनी कार से उतरकर घर का गेट खोलते हैं फिर कार को अंदर लेकर जाते हैं। इसके बाद घर का गेट बंद करने बाहर की तरफ आते है। बस लुटारे इसी मौके का फायदा उठकर उन पर हमला कर देते हैं।

लुटेरों और नीरज के बीच हाथापाई

इस पर लुटेरों और नीरज के बीच हाथापाई होती है। लूट की कोशिश को नाकाम होते देख बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं। जिसमें गोली कारोबारी को लग जाती है। पूरी वारदात कारोबारी नीरज मिश्रा के घर के सामने एक मकान में लगे CCTV में कैद हो गई।

रास्ते में ही नीरज की मौत हो गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास और परिवार के लोग बाहर की आते हैं खून से लथपथ देख नीरज को हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही नीरज की मौत हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान का दावा कर रही है और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

यूपी : सीएम योगी ने लिखा आठ लाख से अधिक पंचायत प्रतिनिधियों को पत्र, विकास कार्यों में सहभागी बनने का किया आह्वान

T20 World Cup 2021: आज भारत और अफ़ग़ानिस्तान के बीच खेला जायेगा मैच, ये होगी टीम इंडिया की Playing 11

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close