Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयतकनीकीव्यापार

Royole लॉन्च करने जा रहा है फोल्डेबल स्मार्टफोन Royole FlexPai, सैमसंग को दे सकता है टक्कर

Royole लॉन्च करने जा रहा है फोल्डेबल स्मार्टफोन Royole FlexPai, सैमसंग को दे सकता है टक्कर

स्मार्टफोन कंपनी Royole एक नए स्मार्टफोन Royole FlexPai 3 पर काम कर रहा है। फोन के रेंडर्स और डिजाइन भी सामने आ चुका है। डिवाइस में अब एक समर्पित रियर माउंटेड कैमरा मॉड्यूल है और यहां तक ​​​​कि एक पॉप अप सेल्फी कैमरा भी है, जो कि सेल्फी और रियर शूटर दोनों के रूप में काम करने वाले डिस्प्ले के किनारे पर सिंगल वर्टिकल स्टैक्ड कैमरा मॉड्यूल के विपरीत है.

फेमस टिप्स्टर इवान ब्लास ने एक नई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही FlexPai 3 के रेंडर्स बताए हैं। रियर कैमरा मॉड्यूल में अब केवल दो सेंसर शामिल हैं, जो कि पिछली पीढ़ी के चार इमेज सेंसर से डाउनग्रेड है। डिवाइस में अपने प्रेडेसेसर के समान एक बाहरी फोल्डिंग डिवाइस होगा क्यूंकि इसमें एक चौकोर आकार का एरिया भी देख सकते हैं जो पीछे के पैनल के दूसरे भाग में अंदर की ओर मुड़ा हुआ है।

फिलहाल, स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। Royole FlexPai 3 को हाल ही में TENAA (Via XDADevelopers) पर भी देखा गया था, जिससे कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई थी। फोल्डेबल फोन में जाहिर तौर पर 7.2 इंच का डिस्प्ले होगा और यह 3,360mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होगी।

अनुपम खेर से फर्राटेदार अंग्रेजी में भीख मांग रही थी बच्ची, अभिनेता ने उठाया पढाई का ज़िम्मा

गाज़ीपुर: बेकाबू ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, सीएम योगी ने घटना पर जताया दुःख

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close