Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

अयोध्या समेत 9 रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में लिखा- लेंगे जेहादियों की मौत का बदला

 

उत्तर प्रदेश के कई जिलों के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। हापुड़ के स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें लिखा है कि जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। ये धमकी भरा पत्र आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से दिया गया है।

रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे

धमकी भरे खत में लिखा है कि हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। 26 नवंबर को हापुड़, खुर्जा, अलीगढ़, कानपुर, टुंडला, बरेली, मुरादाबाद, लखनऊ और गोरखपुर समेत यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। आतंकियों के कथित लेटर में लिखा है कि यही नहीं 6 दिसंबर को इलाहाबाद, अयोध्या, हरिद्वार, उज्जैन, मुंबई और अहमदाबाद के मंदिरों को बम से उड़ा देंगे।

अमीम शेख का नाम लिखा

बता दें आतंकियों के कथित लेटर में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर अमीम शेख का नाम लिखा है। जिसे कराची का रहने वाला बताया जा रहा है। लेटर में लश्कर-ए-तैयबा जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा है। बता दें कि हापुड़ के स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद एडीजी रेलवे ने सतर्क रहने का आदेश जारी किया है। आतंकियों के कथित लेटर की जांच की जा रही है। पत्र कहां से भेजा गया और किसने भेजा इसकी जांच की जा रही है। यूपी एटीएस भी जांच जुटी है।

जिन्ना की तारीफ करने पर अखिलेश चौतरफा घिरे, सीएम योगी ने बताया तालिबानी मानसिकता वाला

यूपी : अखिलेश यादव ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने से इंकार, RLD संग किया गठबंधन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close