Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

T20 World Cup 2021 : टीम इंडिया की हार से फैंस में आक्रोश, IPL को बैन करने की उठी मांग

 

रविवार को हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारत की लगातार दूसरी हार के बाद भारतीय फैंस में काफी आक्रोश है। दूसरी हार के साथ ही सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई हैं। न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया है जिसके बाद भारतीय फैंस का दिल टूट गया है। इसका गुस्सा फैंस ने Twitter पर निकाला है।

110 रन ही बना सकी

इस मैच में पहले तो भारतीय टीम ने टॉस गंवाया। फिर जब बल्लेबाज़ी करने जब टीम मैदान पर उतरी तो कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और पूरी टीम 20 ओवर में 110 रन ही बना सकी। जिसे न्यूजीलैंड ने 14.3 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

क्रिकेट का स्तर गिरता जा रहा

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर आईपीएल को बैन करने की मांग उठनी शुरू हो गई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन और भारतीय कप्तान विराट कोहली बुरी तरह से फ्लॉप हुए। फैंस इन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन से काफी भड़के हुए हैं और इसी कारण से हार का कारण आईपीएल (IPL) को बताया जा रहा है। कई फैंस ने का कहना है कि खिलाड़ी आईपीएल पर ज्यादा ध्यान लगाते हैं इसलिए भारतीय क्रिकेट का स्तर गिरता जा रहा है।

ट्रेंड जमकर वायरल हुआ #BANIPL

इतना ही नहीं भारत की हार के बाद एक ट्रेंड जमकर वायरल हुआ #BANIPL, इस वायरल ट्रेंड में फैंस टीम इंडिया की हार का जिम्मेदार आईपीएल (IPL) को बता रहे हैं। फैंस का मानना है आईपीएल में खेलने की वजह से टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

बाढ़ और बारिश से प्रभावित किसानों को योगी सरकार ने दी बड़ी राहत, 208 करोड़ रु से अधिक की सहायता राशि जारी

जानिए धनतेरस के दिन किन चीजों की खरीदारी करें और क्या न खरीदें

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close