Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

अमित शाह पहुंचे उत्तराखंड, युवा कांग्रेस ने काले झंडे दिखाकर किया विरोध प्रदर्शन

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज देहरादून पहुंचे है। उनके आगमन पर युवा कांग्रेस ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

जनसभा को संबोधित किया

अमित शाह ने देहरादून में जनसभा को संबोधित किया और राज्य सरकार की घसियारी कल्याण योजना का भी शुभारंभ किया। इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और एनएसयूआई छात्र संगठन के सदस्यों ने शाह के दून आगमन का काले झंडे दिखाकर विरोध और प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रदेश में आई भीषण आपदा में केंद्र द्वारा किसी भी प्रकार का राहत पैकेज न देने, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन किया। साथ ही केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी झड़प भी हई। जिसके बाद प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

चुनाव अभियान का आगाज करने पहुंचे

बता दें कि अमित शाह उत्तराखंड में भाजपा के चुनाव अभियान का आगाज करने पहुंचे हैं। यहां शाह ने राज्य सरकार की घसियारी कल्याण योजना का भी शुभारंभ किया। जिसके बाद शाह ने अपना संबोधन शुरू किया। कहा कि मैं अस्वस्थ होने के बाद भी देवभूमि की जनता को नमन करने आया हूं। कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड को बनाया है।

यूपी : एसटीएफ ने मुठभेड़ में शार्प शूटर अलीशेर को किया ढेर, कई वारदातों को दे चुका था अंजाम अपराधी हत्या

हिमाचल प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता जीएस बाली का निधन, लंबे समय से थे बीमार

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close