Main Slideउत्तर प्रदेशखेलप्रदेशराष्ट्रीय

आगरा: पकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले 3 कश्मीरी छात्रों को लोगों ने पेशी के दौरान जड़े थप्पड़

 

रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद आगरा के आरबीएस कॉलेज में पढ़ने वाले तीन कश्मीरी छात्रों ने पाकिस्तान की जीत का समर्थन किया था। जिसके बाद उनकी गुरुवार को कोर्ट में पेशी की गई। लेकिन इस दौरान 3 कश्मीरी छात्रों की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। इन तीनों छात्रों को लोगों ने जमकर थप्पड़ मारे और जोर-जोर से भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया था

बता दें कि देश विरोधी नारे लगाने के मामले में तीनों कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। इन तीनो के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। सबूत मिलने के बाद मुकदमे में देशद्रोह की धारा 124 ए 153ए, और 505 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गुरुवार को तीनों छात्रों को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में पेशी के बाद जैसे ही तीनों छात्रों को लेकर पुलिस बाहर आई। वहां मौजूद कुछ लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया

तभी भारत माता का जयकारा लगाते हुए भीड़ में शामिल लोगों ने कश्मीरी छात्रों को थप्पड़ मार दिए। ये सब देखकर पुलिसकर्मियों ने इनायत अल्ताफ शेख, अरशद युसूफ और शौकत अहमद गनी नामक छात्रों को आनन-फानन में पुलिस जीप में बैठा तीनों आरोपी छात्रों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया।

सब्यसाची मुखर्जी के मंगलसूत्र एड पर लोगों का फूटा गुस्सा, यूजर्स ने कहा- अंडरगार्मेंट्स का एड है या ज्वेलरी का ?

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, देशभर में जल्द ‘हर घर दस्तक’ महाअभियान की होगी शुरुआत

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close