CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

बहराइच : पत्नी व बच्चे की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, सुसाइड से पहले रो-रोकर सुनाया अपना हाल

यूपी के बहराइच में एक तीस साल के युवक ने अपनी पत्नी और बच्चे की जुदाई में पंखे से लटक कर जान दे दी। उसने अपनी पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। सुसाइड से पहले युवक ने रो -रोकर सारी बातें अपने फ़ोन में रिकॉर्ड की है। पुलिस को सुबह युवक की आत्महत्या की जानकारी मिली।

मानसिक प्रताड़ना को फ़ोन में रिकॉर्ड किया

मामला मोहल्ला बशीरगंज का है जहां इस्माइल नाम के युवक ने अपनी पत्नी से मिली मानसिक प्रताड़ना को फ़ोन में रिकॉर्ड किया और उसके बाद आत्महत्या कर ली। मृतक इस्माइल ने भावुक मन से अपनी पत्नी को वीडियो में सम्बोधित करे हुए में कहा कि नाज़िया तुमने बहुत गलत किया। मुझसे मेरे बच्चे को दूर करके सब रिश्ता खत्म करके तुमने बहुत गलत किया, आज हम कहीं के नहीं रहे, हमने अपने मां-बाप को छोड़कर सिर्फ तुम्हारा साथ पकड़ा।

मैं बच्चे के बिना नहीं जी सकता

इस्माइल ने आगे कहा, ‘तुमने हमारा साथ छोड़ दिया,आज मैं मर रहा हूं अब जीने की इच्छा नहीं कसम से, मैं तुमसे उतनी मोहब्बत नहीं करता हूं जितना अपने बच्चे से। हम सब कुछ अपने बच्चे के लिए किया तुम हमारा बच्चा लेकर गई हो और मैं जानता हूं कि उसे अब तुम मुझे नहीं दोगी, तुमने अच्छा नहीं किया, तुमको पता है कि मैं बच्चे के बिना नहीं जी सकता।

फांसी लगाकर मरने जा रहे हैं

इस्माइल ने आगे कहा, ‘हम वीडियो बनाकर जा रहे हैं कि मेरी मौत की जिम्मेदार नाज़िया मेरी बीवी है और मेरी सास है जो मुझे समझ नहीं पाई की इस्माइल अपनी बीवी ना नाज़िया व बच्चे के बिना जी नहीं सकता, आज हम फांसी लगाकर मरने जा रहे हैं उसकी जिम्मेदार नाज़िया हमारी बीवी है।’

बच्चे को साथ लेकर मायके चली गई

बता दें कि मृतक इस्माइल की पत्नी नाज़िया अपने पति से नाराज़ थी और बच्चे को साथ लेकर मायके चली गई थी। इस्माइल बच्चे व बीवी से दूरी सहन नहीं कर सका और आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सीएम योगी का निर्देश, सभी जिलाधिकारी धान क्रय केन्द्रों का निरीक्षण करें

सीएम योगी का वाराणसी को जाम मुक्त करने का संकल्प हो रहा सार्थक, यातायात में दिखने लगा सुधार

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close