Main Slideमनोरंजन

समंदर की लहरों के बीच दिशा पाटनी ने कराया बिकिनी शूट, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का सिज़लिंग अंदाज अक्सर ही फैंस की धड़कनें बढ़ाता रहा है। टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी सेंसेशनल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी एक ताजा तस्वीर शेयर की है जिसमें वह समंदर किनारे बीच पर लेटी दिखाई पड़ रही हैं और दिलकश पोज दे रही हैं।

किसी जलपरी की तरह बीच पर बिकिनी पहनकर लेटी दिख रहीं दिशा पाटनी की इस फोटो पर कुछ दी घंटे में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं। दिशा फोटो में सीधे कैमरा की तरफ देखती नजर आ रही हैं और खुले बालों में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

फोटो के बैकग्राउंड में आप खूबसूरत वॉटर रिजॉर्ट और नारियल के पेड़ देख सकते हैं। कॉमेंट सेक्शन में लोग दिशा के इस लुक की तारीफें करते दिख रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म KTina और Ek Villain Returns में काम करते नजर आएंगे।

पिछली फिल्मों की बात करें तो दिशा पाटनी सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में काम करती नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। फिल्म को क्रिटिक्स से कुछ खास प्यार नहीं मिला लेकिन फिर भी ये ताबड़तोड़ कमाई कर पाने में कामयाब रही थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close