Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में बॉयफ्रेंड के लिए दो लड़कियों में मारपीट, सड़क पर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

 

आजकल पार्टी में नशा और बाहर रोड पर बवाल करना आम बात हो गई है। आए दिन बार, क्लब और लाउंज से वीडियोस वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर बीच सड़क में दो युवतियों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर झगड़ा करने का दो युवतियों का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया । यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई कर दी। वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट रही है और बाकी लोग उसे बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये मामला लखनऊ के आशियाना इलाके में होटल स्काई हिल्टन के सामने का है। देर रात सहेली संग कार से जा रही युवती को दो अन्य युवतियों ने रोक लिया। फिर एक युवती को कार से उतारकर गंभीर आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और बाद में अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करवा दी। हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. शिकायत के 15 दिन बाद केस दर्ज हुआ। पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। अन्य दो लड़कियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

लोग वीडियो बनाने लगे

लखनऊ में बीच सड़क पर मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्हें अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

नवाब मालिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी ने दी प्रतिक्रिया, जानिये क्या कहा

यूपी में कोरोना के मात्र 94 एक्टिव केस, 72 जिलों में नहीं मिले नए संक्रमित

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close