Main Slideतकनीकीव्यापार

रेडमी जल्द लॉन्च करेगा सुपरफास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी की सब-ब्रांड रेडमी चीन में 28 अक्टूबर को अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11 Series लॉन्च करने जा रही है। यह उम्मीद की जा रही है कि Redmi Note 11 Series तीन वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकती है, Redmi Note 11, Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+। पिछले कुछ समय से कई सारे लीकर्स इन स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स आदि पर टिप्पणी कर रहे हैं।

रेडमी के जनरल मैनेजर, लू वीबिंग का यह कहना है कि रेडमी नोट 11 सीरीज में स्टैन्डर्ड के तौर पर एक खास एक्स-ऐक्सिस लीनिअर मोटर फिट होगी जो फोन के वाइब्रेशन्स को स्ट्रॉन्ग करेगी, टायपिंग को बेहतर बनाएगी, रिस्पॉन्स तेज हो जाएगा और स्मार्टफोन के कई सारे ऑपरेशन्स को बेहतर बनाएगी।

एक टीजर की मानें तो यह स्मार्टफोन.5-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz के रिफ्रेश रेट, 360Hz के टच सैम्पलिंग रेट और DCI P3 वाइड कलर गैमट के साथ आ सकता है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 800 चिपसेट पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 33W की फास्ट चार्जिंग तकनीक, हेडफोन पोर्ट और जेबीएल के स्पीकर्स के साथ आ सकता है। इसमें आपको एक इन्फ्रारेड (IR) ब्लास्टर, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलेगा। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी अनुमानित कीमत 1,1199 युआन हो सकती है।

इस सीरीज का प्रो मॉडल भी 6.5-इंच के एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके पिछले हिस्से को 2.5D का कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा। मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 चिपसेट और एंड्रॉयड 11 पर चलने वाला यह स्मार्टफोन 8GB RAM, 256GB स्टोरेज, 5,000mAh की बैटरी और 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

लीक हुए फीचर्स की मानें तो इस फोन में 108MP का मेन रीयर कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP के डेप्थ सेन्सर हो सकता है। कीमत की बात करें तो चीन में यह 1,599 युआन का मिल सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close