Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

पाकिस्तान की जीत के बाद गृहमंत्री शेख रसीद ने उगला जहर, भारतीय मुस्लिमों पर कही ये बात

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ टी- 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में पहली जीत मिलने पर पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद खुशी से पागल हो गए हैं और इसी पागलपन में वह अजीबोगरीब बयानबाजी कर रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड मुकाबले में पाकिस्तान ने रविवार को टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया। अब तक हर बार क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम को शिकस्त मिलती रही थी, लेकिन दुबई में खेले गए इस मुकाबले में उसने इतिहास बदल दिया। इसी को लेकर गृह मंत्री शेख रशीद ने एक बेतुका बयान दिया है।

विश्व कप में भारत के खिलाफ पहली जीत पर पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने एक वीडियो संदेश जारी किया है। अपने इस मैसेज में भारतीय मुसलमानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा है कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे। रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी और कहा कि भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे।

शेख रशीद ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं। जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं। आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है। मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका। लेकिन मैंने तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम जश्न मना सके। पाकिस्तान की टीम और कौम को यह जीत मुबारक। आज हमारा फाइनल था। हिन्दुस्तान सहित दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। इस्लाम को फतह मुबारक हो’।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close