IPL 2021Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशखेलप्रदेशराष्ट्रीय

आईपीएल की नई टीम के लिए अब रणवीर-दीपिका लगाएंगे बोली, 25 अक्टूबर को दुबई में लगेगी बोली

 

आईपीएल के पन्द्रहवें सीजन में अब जल्द ही लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें नज़र आने वाली है। जिसे मिलाकर कुल 10 टीमें हो जाएँगी। इसके लिए 25 अक्टूबर को दुबई में बोली लगने जा रही है। ख़ास बात ये है कि इस बार बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बोली लगाते हुए नज़र आएंगे।

7 से 10 हजार करोड़ रुपये की आमदनी होने की उम्मीद

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को इन दो टीमों की बिक्री से 7 से 10 हजार करोड़ रुपये की आमदनी होने की उम्मीद है। आईपीएल टीमों की नीलामी के लिए वैसे तो सिर्फ 10 लाख रुपये और कागजात ही जमा करने होते हैं। लेकिन इस नीलामी में वही कंपनी या कन्सॉर्शीअम हिस्सा ले सकते हैं जिसका सलाना 3 हजार करोड़ का टर्नओवर है। बेस प्राइस आईपीएल की टीमों की बोली के लिए महज 2 हजार करोड़ रुपये ही सुनिश्चित किया गया है।

दिनेश कार्तिक ने कोई मौका नहीं छोड़ा

जैसे ही ये खबर सामने आई कि रणवीर और दीपिका IPL में अपनी टीम बनाएंगे, तो इस पर अनुभवी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- उस टीम की जर्सी मजेदार होगी। दरअसल, रणवीर सिंह हमेशा अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं और कार्तिक ने इसी पर चुटकी ली।

बता दें कि रणवीर-दीपिका से पहले शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी IPL फ्रेंचाइजियों के मालिकाना हक रखते हैं हैं।

उत्तराखंड: चमोली के गोपेश्वर से हुई एयर एंबुलेंस की शुरुआत, पहले दिन तीन गंभीर मरीज़ों को देहरादून भेजा गया

वाराणसी: बीजेपी नेता बेबी रानी मौर्य ने दी महिलाओं को नसीहत, कहा- ‘शाम पांच बाजे के बाद थाने ना जाए’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close