Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

वाराणसी: बीजेपी नेता बेबी रानी मौर्य ने दी महिलाओं को नसीहत, कहा- ‘शाम पांच बाजे के बाद थाने ना जाए’

 

उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी के एक कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए एक ऐसी नसीहत दे डाली जिससे उन्हीं की सरकार के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया।

विवादित बयान

बेबी रानी मौर्य महिलाओं को लेकर पुलिस थानों में सुरक्षा को लेकर बेबी रानी मौर्य ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी में आयोजित वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा, “थानों में एक महिला अधिकारी और सब-इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना।”

चर्चा का विषय बना

इस दौरान बीजेपी नेता ने पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्य की तारीफ करते हुए कई योजनाओं को महिलाओं के सामने रखा। बनारस में हो रहे विकास की भी चर्चा की तो वहीं महिलाओं को जल्द न्याय दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट की सुविधा की भी बात बताई। लेकिन महिलाओं के सुरक्षा के लिये जिस पुलिस थानों को मिशन शक्ति के रूप में डायवर्ट किया गया उन्हीं पर सवाल खड़े कर दिया। बेबी रानी मौर्य का ये बयान वाराणसी में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तराखंड: चमोली के गोपेश्वर से हुई एयर एंबुलेंस की शुरुआत, पहले दिन तीन गंभीर मरीज़ों को देहरादून भेजा गया

समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडेय को देरी से आने पर लगाई फटकार, कहा- ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close