CrimeMain Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या पांडेय को भेजा समन

 

अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में कई दिनों से जेल में बंद है। बुधवार को सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज कर दी थी। अब इस मामले ने नया मोड़ सामने आया है। एनसीबी ने शाहरुख़ खान के घर पर तलाशी ली है तो वहीं अभिनेत्री अनन्या पांडेय के घर छापा मारा है और उन्हें दो बजे पूछताछ के लिए बुलाया है।

अनन्या पांडेय भी शामिल

एनसीबी के अनुसार पिछले 2 साल की चैट के बाद कुछ नाम सामने आए हैं, जिनमें अनन्या पांडेय भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि एनसीबी की लिस्ट में कई बड़े नाम हैं, जिनसे आने वाले दिनों में पूछताछ की जा सकती है। अब एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडेय से पूछताछ करेगी। ये चैट स्पेशल NDPS कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान एक एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे। आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई की रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स पर चर्चा करते हुए व्हाट्सएप चैट जमा की थी।

शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिले

बता दें कि शाहरुख खान आज सुबह ही मुंबई की आर्थर रोड जेल गए थे और वहां कैद बेटे आर्यन से मिले थे। करीब 20 मिनट आर्थर रोड़ जेल में रहने के बाद शाहरुख खान रवाना हो गए थे। अब चंद घंटों बाद ही एनसीबी की टीम उनके बंगले पर पहुंच गई।

 

पहले की सरकारों में लूट मचाने वाले माफिया योगी राज में माफी मांगते फिर रहे हैं: पीएम मोदी

पहले की सरकारों में लूट मचाने वाले माफिया योगी राज में माफी मांगते फिर रहे हैं: पीएम मोदी

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close