CrimeMain Slideप्रदेश

Rajasthan : होमवर्क ना करने पर सातवीं कक्षा के छात्र को टीचर ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला

 

राजस्थान के चूरू जिले के स्कूल में टीचर द्वारा 13 वर्षीय छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। छात्र का कसूर केवल इतना था कि उसने होमवर्क नहीं किया था।

सातवीं कक्षा का छात्र था

घटना सालासर की है जहां कोलासर निवासी ओमप्रकाश का बेटा गणेश वहीं के निजी स्कूल मॉर्डन पब्लिक स्कूल का सातवीं कक्षा का छात्र था। जो दो-तीन महीने से स्कूल जा रहा था। गणेश ने अपने पिता को बीते 15 दिनों में तीन-चार बार शिकायत की थी कि उसका टीचर मनोज बेवजह उसके साथ मारपीट करता है। बुधवार को भी गणेश स्कूल गया था। सुबह करीब सवा नौ बजे गणेश के पिता ओमप्रकाश को स्कूल के आरोपी शिक्षक मनोज का फोन आया कि गणेश होमवर्क करके नहीं लाया है। इसलिए उसकी पिटाई की गई है जिससे वह बेहोश हो गया है।

मृत घोषित कर दिया

कुछ समय बाद ओमप्रकाश स्कूल पहुंचा, जहां उसकी पत्नी पहले से ही मौजूद थी। स्कूल के बाकी बच्चे घबराये हुए थे। बच्चों ने बताया कि आरोपी मनोज ने गणेश के साथ बेरहमी से लात-घूसों से मारपीट की और जमीन पर पटक-पटक कर पिटाई की। इस बेरहमी से गणेश लहूलुहान हो गया। परिजनों के पहुंचने के बाद घायल बालक को सालासर के निजी अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने गणेश को मृत घोषित कर दिया।

टीचर को गिरफ्तार कर लिया

एसएचओ संदीप बिश्नोई ने बताया कि मृतक गणेश के पिता ओमप्रकाश ने शिक्षक मनोज कुमार के खिलाफ धारा 302 में मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

सर्दी के मौसम में अपनाएं ये डाइट, चुटकियों में दूर हो जाएगा जोड़ों का दर्द

गूगल ने लॉन्च किये कमाल के स्मार्टफोन्स पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो, शानदार फीचर्स से लैस

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close