CrimeMain Slideप्रदेशराष्ट्रीय

सिंघु बॉर्डर हत्या के तीन आरोपियों ने कोर्ट में जुर्म कुबूला, 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए

 

दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या करने के मामले में रविवार को तीनों आरोपियों को सोनीपत कोर्ट में पेश किया गया था जहाँ उन्होंने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया है। इन तीनों आरोपियों को 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा दिया गया है।

लखबीर सिंह की हत्या की थी

कोर्ट में तीनों ने कबूल कर लिया है कि उन्होंने ही लखबीर सिंह की हत्या की थी। वहीं ये भी बताया कि ये तीनों एक-दूसरे को नाम से नहीं जानते हैं। इनकी पहले से कोई जान-पहचान भी नहीं है। ये सिर्फ एक-दूसरे को चेहरे के जरिए पहचान पाते हैं। बता दें कि शनिवार रात को पुलिस ने सिंघु बॉर्डर से दो आरोपी भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह को हिरासत में लिया था, जबकि शनिवार शाम अमृतसर से एक आरोपी नारायण सिंह को पकड़ा गया था। वहीं इस मामले में शुक्रवार को पहला आरोपी सरबजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया था। सरबजीत सिंह ने घटना के कुछ घंटे बाद खुद सरेंडर किया था। सरबजीत को शनिवार को 7 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

बेअदबी के लिए दंडित किया

अपनी गिरफ्तारी से पहले नारायण सिंह ने कहा था, “लखबीर सिंह को कथित तौर पर बेअदबी के लिए दंडित किया गया। लखबीर सिंह की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। पंजाब में बरगारी बेअदबी कांड के आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन अब अगर कोई ऐसा जघन्य अपराध करता है, तो उसे मौके पर ही सजा दी जाएगी।”

कुशीनगर में नशे में धुत दरोगा ने डीएम ऑफिस के सामने जमकर किया हंगामा

लखनऊ: सीएम योगी ने रविवार को बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित, सपा पर बोला तीखा हमला

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close