उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ: सीएम योगी ने रविवार को बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित, सपा पर बोला तीखा हमला

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान सम्मेलन में पिछड़ा वर्ग के सभी प्रमुख पार्टी नेता शामिल रहे।

समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला

उन्होंने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘2014 में नारा लगा था ‘सबका साथ सबका विकास’ उससे पहले जिन लोगों ने देश और राज्य में शासन किया था उनका नारा होता था “सबका साथ लेकिन उनके परिवार का विकास।” अपने परिवार के विकास के अलावा उन लोगों की समाज और राष्ट्र के प्रति कोई चिंता नहीं थी।

बेरोजगारी बढ़ती गई

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें स्वयं और स्वयं के परिवार के अलावा समाज और राष्ट्र के बारे में कोई चिंता थी ही नहीं। यही कारण रहा कि प्रदेश पिछड़ता गया। बदहाली होती गई, बेरोजगारी बढ़ती गई, दंगों की आग में प्रदेश को झोंक दिया गया और अब जब प्रदेश विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है तो उन्हें ये पसंद नहीं आ रहा है। सीएम ने कहा कि पर्व-त्यौहार आते थे, व्यापार का समय होता था, तब प्रदेश में कर्फ्यू लग जाता था। दंगे होते थे, क्योंकि पिछली सरकारों की फितरत ही दंगा थी। वे दंगाइयों को प्रश्रय देकर आगे बढ़ाते थे। दंगों से प्रदेश की जनता प्रताड़ित थी, झूठे मुकदमे दर्ज होते थे।

उत्तर प्रदेश

जो मूर्ति बनाता था, उसकी मूर्ति नहीं बिकती थी, जो दिया बनाता था उसके दिए तोड़ दिए जाते थे। उसके बाद पर्व-त्यौहार को अंधेरे में धकेल दिया जाता था लेकिन आपने विगत साढ़े चार वर्षों में देखा होगा कि उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। दंगाइयों को पहले दिन से ही संदेश दे दिया गया था कि अगर दंगा करोगे तो अगली सात पीढ़ियों का पट्टा लिखकर के जाना जो भरपाई करते रहेंगे। अब दंगा नहीं हो सकता प्रदेश में, प्रदेश में पर्व-त्यौहार खुशी से मनाया जा रहा है।

भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए राज्य भर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित करने की योजना बनाई है। इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी लखनऊ में पहला पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया था।

नोकिया एक बार फिर अपने क्लासिक फ़ोन Nokia 6310 को करने जा रहा है लॉन्च, कमाल के हैं फीचर्स

अफ़ग़ानिस्तान मुद्दे पर अगले महीने दिल्ली में होगी बैठक, भारत ने पाक NSA को दिया न्योता

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close