मनोरंजन

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और तनीषा मुख़र्जी, कही ये बात

 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स के मामले में जेल में बंद है। आर्यन के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने पोस्ट शेयर किये। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी के शिकंजे में फंस चुकी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। उन्होंने आर्यन खान के समर्थन में इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया है। इसके अलावा अभिनेत्री तनीषा मुख़र्जी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिये आर्यन का समर्थन किया है।

आर्यन का सपोर्ट

रिया चक्रवर्ती ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘आप जो भी करते हैं उसके माध्यम से आगे बढ़ें।’

आर्यन खान

इसके अलावा अभिनेत्री तनीषा मुख़र्जी ने भी इंस्टास्टोरी में आर्यन का सपोर्ट किया।

आर्यन खान

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा -‘मुझे निश्चित रूप से लगता है कि आर्यन के मामले में, यह उत्पीड़न है। बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखकर और यह वास्तविक पत्रकारिता नहीं है, सिर्फ सनसनीखेज या बॉलीवुड को कोसने से आप क्या करेंगे। दुर्भाग्य से, लोग कठोर हो गए हैं हमारे सितारों के प्रति यह कहना, कि ये स्टार किड होने के फायदे और नुकसान हैं! वास्तव में? जाहिर है, उनमें कोई दया नहीं है। यह देश हम सभी के लिए है और लोगों को अधिक समझदार होना चाहिए और सोचो अगर मेरे बच्चे के साथ ऐसा हो रहा होता तो मैं क्या करती? क्या यही न्याय है?’

रिया ने भायकुला जेल में एक महीना बिताया था

बता दें कि पिछले साल रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत एक्टर से पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद काफी चर्चा में थी। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में 29 वर्षीय एक्ट्रेस को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और उन्होंने सितंबर 2020 में मुंबई की भायकुला जेल में एक महीना बिताया था।

इस दशहरा घर पर बनाए स्वादिष्ट पनीर कुंदन कलिया, जानिए रेसिपी

अखिलेश यादव ने महानवमी के दिन दी रामनवमी की बधाई, हो गए ट्रोलिंग का शिकार

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close