उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

अखिलेश यादव ने महानवमी के दिन दी रामनवमी की बधाई, हो गए ट्रोलिंग का शिकार

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा अपने एक ट्वीट के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गए। उनके इस ट्वीट पर बीजेपी ने तंज कैसा। जिसके फौरन बाद उन्होंने अपने-अपने ट्वीट डिलीट कर दिए।

ट्वीट के जरिए शुभकामनाएं दीं।

नवरात्र का आज नौवां दिन है। इस अवसर पर देश की सभी बड़ी राजनीतिक हस्तियां शुभकामनाएं दे रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट के जरिए शुभकामनाएं दीं। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा ‘आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं।’

 

इस पर बीजेपी ने अखिलेश यादव की चुटकी लेते हुए कहा – ‘अखिलेश यादव को यह तक नहीं पता कि रामनवमी और महानवमी में क्या अंतर है, वो ‘राम’ और ‘परशुराम’ की बात करते हैं। जनता को मत पहनाइए ‘टोपी वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है।’ वहीं आनंद शर्मा ने ट्वीट किया था- ‘रामनवमी के शुभअवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।’ उन्होंने काफी देर बाद अपना ट्वीट डिलीट किया।

होश में ट्विट किया करो

उन्हें घेरते हुए राजस्थान के भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा, “नए नए धार्मिक बने हो, होश में ट्विट किया करो साहब। अभी “रामनवमी“ ? आपको बता दें कि 11 बजकर 3 मिनट में उन्होंने फिर से शुभकामना ट्वीट किया। इस बार उन्होंने लिखा, “आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं!”

सीएमआईई के सर्वे में खुलासा, उत्तराखंड में 2.1 प्रतिशत कम हुई बेरोज़गारी दर

उत्तर प्रदेश देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था बनने को अग्रसर : सीएम योगी आदित्यनाथ

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close