Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

प्रयागराज: मां-बेटी को अंधेरी रात में घर में घुस कर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

यूपी के प्रयागराज से एक डबल-मर्डर की घटना सामने आई है। इस घटना में मां-बेटी को अंधेरी रात में घर में घुस कर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि मारी गई महिला के बुज़ुर्ग पति पर भी बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घटना को अंजाम दे कर वो मौके से नगदी और ज़ेवर लूट कर फरार हो गए। पास में ही सो रही मृत महिला की छेह वर्षीय नातिन को बदमाशों ने कुछ नहीं किया और वो सुरक्षित है।

मामला पूरे खुर्द गांव का है

बता दें कि ये मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के चेक पूरे खुर्द गांव का है। यहां के निवासी बजरंग बहादुर अपनी पत्नी, बेटी और नातिन के साथ रह रहे थे। मंगलवार को देर रात उनके घर में बदमाशों ने घुसपैठ की तो वे शोर सुन कर जाग गए। बजरंग चिल्लाए तो बदमाशों ने उनपर धारदार हतियार से वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। उनकी चीख सुन उनकी 55 वर्षीय पत्नी प्रेम पति देवी और 18 वर्षीय बेटी तनु बहार आए।

‘दादी-बाबा सो रहे हैं, उठ नहीं रहे’-मासूम ने बयां की दास्तां

दोनों पर भी डकैतों ने हमला कर दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी गांव वालों को सुबह साढ़े छेह बजे तब लगी, जब बजरंग की 6 साल की मासूम नातिन अंशिका घर से बहार आई। उसने गांव वालों को बताया कि ‘दादी-बाबा सो रहे हैं, उठ नहीं रहे।’

फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया

इससे गांव वालों को शंका हुई और वे घर में दाखिल हुए। बता दें कि बजरंग की सांसें चल रही थीं तो उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसी वक़्त मौके पर पुलिस और डॉग स्कॉड पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक इस मामले की जांच चल रही है और फिलहाल आरोपियों की कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

HP ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला कन्वर्टबल लैपटॉप HP Chromebook x360 14a, शानदार हैं फीचर्स

मनोज तिवारी पर आरजेडी नेता कसा तंज, कहा- ‘मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close