Main Slideमनोरंजन

दुल्हन सी सजीं मलाइका अरोड़ा ने चुराया फैंस का दिल, विडिओ देख लोग हुए दीवाने

मुंबई: बॉलीवुड में एक से एक आइटम सॉन्ग से धमाल मचाने वाली मलाइका अरोड़ा हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। अपने इवेंट्स की जानकारी साझा करने के साथ-साथ नए-नए पोस्ट से फैन्स को एंटरटेन करती हैं। मलाइका अरोड़ा का कोई भी अंदाज हो फैन्स को पसंद आ ही जाती है। एक्ट्रेस ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका ब्राइडल लुक दिख रहा है। वीडियो में मलाइका एक दुल्हन की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा का यह लेटेस्ट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो ब्राइडल लुक में फोटोशूट करा रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैन्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने कॉमेंट में लिखा है कि “ईयरिंग नहीं पहने मैम।” वहीं दूसरे ने लिखा कि “मैम आप मेरी आइकॉन हो। आप बहुत सुंदर दिख रही हैं।” मलाइका अरोड़ा के इस लेटेस्ट वीडियो को कुछ देर में कई हजार व्यूज आ चुके हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने ‘छैंया छैंया’, ‘अनारकली’ और ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं। इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी काफी फेमस हैं। वो अकसर अपने लुक्स और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। मलाइका, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close