Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में 20 साल की लड़की से हुआ गैंगरेप, यात्रियों में दहशत का माहौल

 

महिलाओं के साथ यौन अपराधों की घटनाओं में कमी होते हुए नजर नहीं आ रही है। ताजा मामला लखनऊ से मुंबई आने वाली पुष्पक एक्सप्रेस का है। जिसमें एक महिला यात्री के साथ चार लोगों ने गैंगरेप को अंजाम दिया है।

अचानक 7 से 8 चोर घुस आये

घटना शुक्रवार की रात तकरीबन 8 बजे के आसपास स्लीपर कोच में हुई है। जब ट्रेन के अंदर अचानक 7 से 8 चोर घुस आये। उन्होंने पहले 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट की। उसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रही एक 20 साल की महिला के साथ गैंग रेप किया। रेलवे पुलिस ने इगतपुरी और कसारा रेलवे स्टेशन के पास से चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि चार आरोपी अब भी फरार है। बता दें कि इस अप्रत्याशित घटना से लोगों के बीच में डर का माहौल है।

Four Persons Arrested For Alleged Gangrape With A Woman Onboard  Lucknowmumbai Pushpak Express - कार्रवाई: लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में 20  साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने ...

96 हज़ार 390 रुपए की संपत्ति लूटी 

यह मामला जीआरपी और क्राइम ब्रांच की टीम मिलकर इन्वेस्टिगेट कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक लुटेरों ने तकरीबन 96 हज़ार 390 रुपए की संपत्ति लूटी थी जिनमें ज्यादातर मोबाइल फोन थे और 34 हज़ार 200 नकद बरामद किया गया है।

टेस्ट और टीकाकरण में देश में पहले पायदान पर है यूपी

लाभार्थियों का नेटवर्क तैयार कर विपक्ष को आईना दिखाएं कार्यकर्ता: सीएम योगी

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close