Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने अपने बेटे को बताया निर्दोष, कहा- कल वो सबूतों के साथ एजेंसी के सामने पेश होगा

लखनऊ: लखीमपुर खीरी कांड पर मामला दिन प्रतिदिन गर्म होता नजर आ रहा है। एक तरफ जहां विपक्ष केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग कर रहा है वहीं दूसरी तरफ आशीष की गिरफ्तारी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इस पर अब खुद मंत्री अजय मिश्रा का बयान सामने आया है।

अजय मिश्रा ने कहा कि मेरा बेटा कल को हाजिर होगा और मामले में पुलिस का सहयोग भी करेगा। वो कहीं भागा नहीं है। वो निर्दोष है, आज उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं था, कल वो सबूतों के साथ जांच एजेंसी के सामने पेश होगा। जांच होने दीजिये, सच सभी के सामने आ जाएगा।

इसके अलावा इस्तीफे की मांग को लेकर अजय मिश्रा ने कहा कि विपक्ष का काम ही है इस्तीफा मांगना। बता दें कि लखीमपुर खीरी कांड पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई और इसमें यूपी सरकार को जमकर फटकार लगाई गई। कोर्ट ने कहा कि वह यूपी सरकार द्वारा अबतक की गई कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है।

वहीं यूपी सरकार की तरफ से सीनियर वकील हरीश साल्वे ने सुप्रीम कोर्ट को कहा कि अभियुक्त आशीष मिश्रा को नोटिस भेजा गया है वो आज आने वाला था। लेकिन उसने कल सुबह तक का टाइम मांगा है। हमने उसे कल शनिवार सुबह 11 बजे तक की मोहलत दी है। सीजेआई ने पूछा कि जिम्मेदार सरकार और प्रशासन द्वारा इतने गंभीर आरोपों पर अलग बर्ताव क्यों किया जा रहा है? कोर्ट ने कहा कि मामला जब 302 का है तो फिर बाकी मामलों की तरह गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के घर पर दूसरा नोटिस लगाया गया। आज सुबह 10:00 बजे तक उनके बेटे आशीष मिश्रा को क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचना था, लेकिन वह नहीं पहुंचा। आशीष मिश्रा के नहीं पहुंचने पर लखीमपुर पुलिस ने दूसरा नोटिस लगाया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close