अन्तर्राष्ट्रीयतकनीकी

Sky ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्ट टीवी Sky Glass, कमाल के हैं फीचर्स

 

ब्रिटिश सैटेलाइट ब्रॉडकास्टर और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर Sky ने अपने पहले स्मार्ट टीवी को यूके में लॉन्च कर दिया है। Sky Glass TV 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच में उपलब्ध है। Sky Glass TV के 43-इंच की कीमत 649 पाउंड (66,196 रुपये), 55-इंच मॉडल की 849 पाउंड (86,595 रुपये) और 65-इंच मॉडल की कीमत 1049 पाउंड (1,06,995 रुपये) है।

क्वांटम डॉट यूएचडी डिस्प्ले है

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वांटम डॉट यूएचडी डिस्प्ले है जिसमें तीन तरफ पतले बेज़ेल्स हैं। साथ ही बिल्ट-इन 215W सिक्स-स्पीकर (3 फ्रंट-फेसिंग स्पीकर, 2 अपवर्ड-फायरिंग स्पीकर और एक सबवूफर) साउंडबार है जिसमें 360º डॉल्बी एटमॉस है। टीवी में HDR110, HLG और Dolby Vision भी है। ये सभी पांच रंगों में उपलब्ध हैं – सिरेमिक व्हाइट, डस्टी पिंक, रेसिंग ग्रीन, ओशन ब्लू और एन्थ्रेसाइट ब्लैक. यह एक विशेष माउंटिंग ब्रैकेट का उपयोग करता है जिसे टीवी में इंटिग्रेटेड किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए, तीन एचडीएमआई 2.1 पोर्ट (ईएआरसी और सीईसी समर्थित) और एक यूएसबी-सी पोर्ट हैं। ब्लूटूथ 5.0 (एलई और क्लासिक) भी है।

अपनी आवाज से टीवी को भी नियंत्रित कर सकते हैं

Sky Glass TV, स्काई के अपने टीवी स्टेशनों के साथ आता है, 140 तक, साथ ही नेटफ्लिक्स, स्पॉटिफ़ाई, डिज़नी + सहित 21 पहले से इंस्टॉल किए गए एप हैं। एक रिमोट है, लेकिन आप अपनी आवाज से टीवी को भी नियंत्रित कर सकते हैं। इसका अपना असिस्टेंट है, इसलिए आप अपनी परमिशन के बाद बस “हैलो स्काई” कह सकते हैं। इसके अलावा टीवी पर एक माइक्रोफ़ोन म्यूट बटन भी है।

लखनऊ: रिश्ता बढ़ाने से इंकार करने पर युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, फरार

योगी सरकार 80 हजार आशा बहनों को देगी स्मार्टफोन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close