Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ: रिश्ता बढ़ाने से इंकार करने पर युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, फरार

 

लखनऊ में एक सिरफिरे आशिक ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद युवती का चेहरा खून से लथपथ हो गया। युवती की आवाज़ सुनकर घरवाले बाहर आये और फ़ौरन उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस छानबीन में लगी है।

दोस्ती फेसबुक और इंस्टाग्राम के ज़रिये हुई थी

बता दें कि लड़की की युवक से दोस्ती फेसबुक और इंस्टाग्राम के ज़रिये हुई थी। युवती बीए की छात्रा है जो कि जानकीपुरम सेक्टर छह की निवासी है। पुलिस के मुताबिक दोपहर में सूचना मिली की छात्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोपहर को वह किसी काम से घर के बाहर निकली थी। घर के गेट पर पहुंचते ही एक युवक दौड़ते हुए आया और बोला तुम मेरी नहीं तो किसी की नहीं, कहते हुए चेहरे पर ब्लेड से कई बार वार कर दिया। अचानक चेहरे पर हुए वार से छात्रा दर्द से कराहने लगी। वह अपना चेहरा पकड़कर बैठ गई। उसने जैसे ही हथेली हटाई तो खून से लाल हो गया था। उसकी चीख सुनकर घरवाले बाहर आ गए।

आरोपी युवक का नाम शुभम राज 

पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। आरोपी युवक का नाम शुभम राज है जो कि इलाके में ही रहता है। छात्रा की शुभम से दोस्ती थी लेकिन किसी कारण उससे अनबन हो गई। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

न्यूज़ इंडिया का लोगो लॉन्च, नवरात्रि के पहले दिन टीम ने लिया ये संकल्प

सरफ़राज़ सैफ़ी ने बदला न्यूज़ इंडिया का ऑन एयर लुक

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close