उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

भतीजे अखिलेश पर भड़के शिवपाल यादव, कहा – मैंने भी पांडवों की तरह सम्मान मांगा था

 

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चाचा-भतीजे की आपसी कलह एक बार फिर से सामने आने लगी है। इस बार समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने एक कार्यक्रम में पहुंचकर कहा मैंने भी पांडवों की तरह सम्मान मांगा था लेकिन अब कौरवों से युद्ध होगा।

शिवपाल ने कहा

इटावा में एक शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे शिवपाल ने कहा, ‘अब तो युद्ध ही होना है क्योंकि द्रोणाचार्य और भीष्म को कोई नहीं मार सकता था। पांडवों ने तो 5 गांव मांगे थे और पूरा राज्य कौरवों के लिए छोड़ दिया था। उसी तरह मैंने भी अपने साथियों के लिए सम्मान मांगा था लेकिन अब मैं इंतजार करते-करते थक गया हूं। आज भी मैंने फोन किया था। मैसेज किया था। बात कर लो बात करना जरूरी है। भाजपा को हटाना भी जरूरी है लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हुई।’ इस दौरान उन्होंने लखीमपुर हिंसा का ज़िक्र किया।

बैरिकेडिंग लगाकर हमें गिरफ्तार कर लिया

उन्होंने कहा कि- ‘कल जब हम लखीमपुर जा रहे थे उस समय हम को भी हाउस अरेस्ट कर लिया गया। मैंने पुलिस को चकमा दिया हम निकल भी गए लेकिन जैसे ही लखनऊ से निकले तो पुलिस को पता चल गया, उन्होंने बैरिकेडिंग लगाकर हमें गिरफ्तार कर लिया।’

हिंदुस्तान पर कर्जा बढ़ा है

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान पर कर्जा बढ़ा है। हमारा देश बांग्लादेश और पाकिस्तान से पीछे है। केवल अफगानिस्तान से आगे है। बता दें कि इस मामले में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को 11 अक्टूबर तक चेतावनी दी है।

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे शशि थरूर, शाहरुख़ को ट्रोल करने वालों को लिया आड़े हाथ

जापान के नए प्रधानमंत्री बने फुमिओ किशिदा, जानें कैसे होंगे भारत के रिश्ते

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close