Main Slideमनोरंजनराजनीति

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे शशि थरूर, शाहरुख़ को ट्रोल करने वालों को लिया आड़े हाथ

मुंबई: मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एनसीबी हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। बता दें कि एनसीबी ने दो दिन पहले क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच हर मुद्दे पर खुलकर बात करने वाले राजनेता शशि थरूर ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख को लेकर एक बड़ी बात कही है।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शशि थरूर ने शाहरुख खान का सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख को ट्रोल करने वाले लोगों की निंदा की है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं इन दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी इन्हें लेने की कोई कोशिश नहीं की है, लेकिन मैं उन लोगों को लेकर घृणित हूं जो शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी पर महाकाव्य लिख रहे हैं। आप लोग कुछ तो सहानुभूति रखें, दोस्तों। जनता की चकाचौंध पहले ही काफी खराब है, इसमें 23 साल के बच्चे के चेहरे की खुशी को रगड़ने की जरूरत नहीं है।’

बता दें कि सोमवार को एनसीबी के वकीलों और आरोपी के वकील के बीच कई घंटों तक चली बहस के बाद अदालत ने आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। बता दें कि इस छापेमारी में एनसीबी ने आर्यन समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close