अन्तर्राष्ट्रीयखेल

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने दिया भड़काने वाला बयान, कहा- भारत के पास पाकिस्तान जैसे बेहतरीन खिलाड़ी नहीं हैं

 

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है। दोनों ही टीमों के लिए यह टी20 वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच होगा। लेकिन मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर रहे अब्दुल रज्जाक का भड़काऊ बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भारत के पास पाकिस्तान जैसे बेहतरीन खिलाड़ी नहीं हैं।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल में दिए इंटरव्यू में कहा

अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल में दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मैं चाहता हूं कि भारत और पाकिस्तान के बीच ज्यादा से ज्यादा मैच कराए जाएं, जिससे लोगों को भी पता चल सके कि पाकिस्तान के पास भारत से अच्छा टैलेंट है।’ उन्होंने भारत के खिलाड़ियों पर उंगली उठाते हुए कहा है कि भारत के पास न तो बेहतरीन ऑलराउंडर्स हैं न ही अच्छे तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘पाकिस्तान ने भारत से ज्यादा बेहतरीन खिलाड़ी पैदा किए हैं। यही कारण है कि भारत पाकिस्तान से मुकाबला नहीं करना चाहता है। भारत में भी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन जो पाकिस्तान ने खिलाड़ी पैदा किए हैं वह भारत के पास नहीं हैं।

भारत पाकिस्तान से मुकाबला नहीं करना चाहता

अब्दुल रज्जाक ने आगे कहा कि ‘भारतीय टीम अच्छी है लेकिन अगर आप तुलना करें तो पाकिस्तान के पास हमेशा से ही भारत से अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। इमरान खान और कपिल देव में से इमरान कहीं ज्यादा बेहतर खिलाड़ी थे। हमारे पास वसीम अकरम थे और भारत के पास ऐसा कोई खिलाड़ी था ही नहीं। इतिहास और वर्तमान की बात करें तो पाकिस्तान के पास हमेशा अच्छे खिलाड़ी रहे हैं लेकिन भारत के पास नहीं हैं और यही कारण भी है कि भारत पाकिस्तान से मुकाबला नहीं करना चाहता।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को एयरपोर्ट पर रोका, धरने पर बैठे

व्हाट्सएप के जरिए रची गई थी लखीमपुर हिंसा की साजिश, ‘ललकार किसान’ के नाम से बनाया था ग्रुप

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close