उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को एयरपोर्ट पर रोका, धरने पर बैठे

 

लखनऊ : छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पुलिस ने लखनऊ एयरपोर्ट पर बाहर जाने से रोक दिया जिसके बाद वह अंदर ही जमीन पर धरने पर बैठ गए। बघेल ने कहा कि उन्हें बिना किसी वजह से एयरपोर्ट पर रोका गया है।

एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा

उन्‍होंने ट्वीट में लिखा कि ‘बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है। ‘वे लखनऊ में पार्टी की बैठक में शामिल होने आए थे। मगर वहां के अधिकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जानेे से रोक लिया।’ उनका कहना है कि वे लखीमपुर नहीं जा रहे हैं तो फिर उन्हें क्यों नहीं जाने दिया जा रहा है। बता दें कि सीएम बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है। एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश सरकार ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को पत्र लिखकर भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश में उतरने से रोकने को कहा गया था।

चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी

लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। भूपेश बघेल सोमवार को ही लखनऊ आना चाहते थे पर प्रदेश प्रशासन ने लिखित आदेश जारी कर उनके हेलीकॉप्टर को एयरपोर्ट पर उतरने की अनुमति नहीं दी थी और मंगलवार को जब वह लखनऊ पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया।

व्हाट्सएप के जरिए रची गई थी लखीमपुर हिंसा की साजिश, ‘ललकार किसान’ के नाम से बनाया था ग्रुप

फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सप्प का सर्वर डाउन होने से लोगों को करना पड़ा परेशानी का सामना, कंपनी ने कही ये बात

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close