उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

लखीमपुर खीरी हादसे में मारा गया ड्राइवर जान की भीख मांगता रहा लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा के बाद पूरा यूपी इस वक्त राजनीतिक अखाड़े में तब्दील हो गया है। लखीमपुर जिला रविवार की शाम अचानक धधक उठा। किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा था। सब सामान्य था। शाम तक यह घटनाक्रम हिंसक हो गया। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे अशीष मिश्रा उर्फ़ मोनू और उसके समर्थकों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ियां चढ़ाने का आरोप लगाया है। वहीं उग्र भीड़ ने टेनी के ड्राइवर समेत चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

अपनी जिंदगी की मिन्नतें मांगता रहा

किसानों ने मोनू की गाड़ी समेत तीन गाड़ियों को फूंक दिया। बाकी वाहनों को पलटा दिया। ड्राइवर जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वह हाथ जोड़कर अपनी जिंदगी की मिन्नतें मांगता रहा, लेकिन उग्र भीड़ ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। ड्राइवर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर के सिर से खून निकल रहा है। वह बहुत घबराया है। उसके चेहरे और आंखों में मौत का डर साफ झलक रहा है। वह सामने खड़ी भीड़ पर कभी दाएं देखता है तो कभी बाएं।

हाथ जोड़कर कह रहा है दादा-दादा….छोड़ दो

ड्राइवर हाथ जोड़कर कह रहा है दादा-दादा….छोड़ दो। भीड़ में कुछ लोग उससे जबरन कहलवा रहे हैं कि कहो टेनी ने लोगों को मारने के लिए भेजा था। गाड़ी चढ़ाने के लिए कहा था। ड्राइवर कह रहा है टेनी ने भेजा था लेकिन गाड़ी चढ़ाने के लिए नहीं..। फिर कुछ लोग उसे डंडा दिखाते हैं और जबरन मनमानी बात कहने के लिए कहते हैं। ड्राइवर नहीं कहता है तो फिर उसके ऊपर टूट पड़ते हैं।

किसी का दिल नहीं पसीजता

कुछ लोग ड्राइवर पर डंडे लेकर उस पर टूट पड़ते हैं। हाथ जमीन पर हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता है लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता। कुछ लोग चिल्लाते हैं, ‘मारो…को…मार डालो सा…को’। बीच-बीच में गालियों की आवाज भी आती है। वह जान की भीख मांगता है लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजता है।

Also Read:
लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद प्रदेश में मचा बवाल , अखिलेश यादव समेत कई सपा नेता पुलिस की हिरासत में

Also Read:रूस में हजारों पक्षियों की रहस्यमयी मौत, वैज्ञानिकों ने जताई नए वायरल संक्रमण की आशंका

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close