Main Slideमनोरंजन

कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जमकर तारीफ, कहा- दुनिया में सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत अपने बेबाक बयान और जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती है। लेकिन उनके इस अंदाज को कई बॉलीवुड सितारों नापसंद भी करते हैं। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है की जब कंगना रणौत किसी दुसरे एक्टर की तारीफ करती हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘सीरियस मैन’ के लिए अंतराष्ट्रीय एमी पुरस्कार में नॉमिनेशन मिला, जिसके बाद कंगना रणौत ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया।

सोशल मीडिया पर कंगना ने लिखा मैसेज

इस खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए कंगना रणौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की। उनकी तारीफ करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मुबारक हो सर, निश्चित रूप से आप इस दुनिया में सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं’। इस कैप्शन के साथ ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने पृथ्वी का एक इमोजी भी साझा किया’।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जताया आभार

अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड में मिले नॉमिनेशंस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपना आभार व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। ‘उन्होंने ट्वीट किया है, ‘वाह। सीरियस मैन के लिए मुझे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। सीरियस मैंन की टीम, निर्देशक सुधीर मिश्रा, अन्य तथा नेटफ्लिक्स को बधाई।’

कंगना की फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दें कि कंगना रणौत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही एक बड़ी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस बात पर खुद अभिनेत्री कंगना रणौत ने मुहर लागाई थी। कंगना रणौत ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही वो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

टीकू वेड्स शेरू में करेंगे साथ काम

बता दें, फिल्म टीकू वेड्स शेरू में पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान को लेने की बात हुई थी। लेकिन अभिनेता के निधन के बाद इस फिल्म के लिए एक्टर की तलाश जारी थी। जोकि अब पूरी हो चुकी है और कंगना के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

अंतराष्ट्रीय एमी पुरस्कार में इन सीरीज और फिल्मों को मिली जगह

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वीर दास के स्पेशल शो और सुष्मिता सेन अभिनीत सीरीज ‘आर्या’ ने 2021 के अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में भारत के लिए नामांकन हासिल किया है। अंतर्राष्ट्रीय एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, ‘सीरियस मैन’ लेखक मनु जोसेफ के 2010 के इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close