Main Slideमनोरंजन

बीबी ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल का बेबाक बयान, कहा- एक कलाकर के रूप में मैं कभी भूखी नहीं मरूंगी

मुबंईः बिग बॉस ओटीटी खत्म हो चुका है, और इस सीजन की पहली विजेता बनकर उभरी दिव्या अग्रवाल ने शो से बाहर आकर कई चीजों को लकेर बेबाक तरीके से बात की है। बिग बॉस ओटीटी के शो में दिव्या का कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन इसी के साथ जब इस शो की शुरुआत हुई तो वो हमेशा करण जौहर के निशाने पर रहीं।  वीकेंड के वार में करण जौहर और दिव्या के बीच कई बार जमकर बहसबाजी देखने को मिली थी, जहां करण उन्हें कई बार ये बात बताते हुए नजर आए थे कि वह एक प्रतियोगी हैं और करण जौहर इस शो के होस्ट थे।

शो में ये देखा गया कि दिव्या अग्रवाल करण जौहर के सवालों का जवाब देने से बिलकुल नहीं कतराईं और उन्होंने अपनी हर बात सामने रखी। हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान जब दिव्या अग्रवाल से करण जौहर से हुई बहसबाजी के बारे में पूछा गया और ये पूछा गया कि क्या उनके मन में कभी नहीं आया कि करण जौहर से लड़ाई उनके करियर पर प्रभाव डाल सकती है तो दिव्या ने खुलकर इसका जवाब दिया।

दिव्या ने एक मीडिया बातचीत के दौरान अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्हें अपनी प्रतिभा पर पूरा भरोसा है और उन्हें इस बात का पूरा-पूरा विश्वास है कि अगर यहां नहीं तो उन्हें कहीं न कहीं काम जरूर मिल जाएगा। दिव्या ने कहा, ‘मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि एक कलाकर के रूप में मैं कभी भूखी नहीं मरूंगी। अभिनय मेरा प्रोफेशन है और मेरा जुनून भी। लेकिन ये जरूरी नहीं कि मैं अपनी प्रतिभा सिर्फ करण जौहर की फिल्मों में ही दिखा पाऊं’।

दिव्या अग्रवाल ने शो पर खास बातचीत करते हुए कहा, ‘मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है कि मेरा जुनून लोगों तक कितना पहुंचता है, चाहे वो हिट हो या फ्लॉप, मैं वही कर रही हूं, जो मैं हमेशा से करना चाहती थी। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो करण जौहर की फिल्म है या फिर एक शॉर्ट फिल्म अगर मुझे किसी को प्रभावित करके फिल्म लेनी है तो दर्शक सब कुछ देख रहे हैं। अगर मैं अच्छा अभिनय नहीं करूंगी तो वो मेरी आलोचना करेंगे। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता मैंने कितनी फिल्में की हैं’।

दिव्या ने आगे कहा, ‘मुझे पता था कि खुद के साथ सच्ची हूं और कहीं भी गलत नहीं हूं इसलिए मैं किसी के सामने अपनी  बात रखने से कभी भी नहीं घबराई’। दिव्या ने बातचीत को बढ़ाते हुए आगे कहा, ‘जैसे-जैसे समय गुजरा, करण जौहर ने मुझे समझने की कोशिश की और वो उन्हें भी प्यार करने लगे।

जब शनिवार को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले हुआ तो सभी को पछाड़कर दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट टॉप 2 में पहुंचे और दिव्या अग्रवाल ने शो की ट्रॉफी जीती। जिसके बाद जब वो थोड़ी भावुक हुईं तो करण जौहर ने उन्हें गले से लगाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब बिग बॉस ओटीटी के बाद दिव्या अग्रवाल सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का हिस्सा भी बन सकती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close