Main Slideप्रदेश

पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में गोकुशी, अवैध बूचडख़ाने बंद हो गए हैं: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद बिजनौर में केन्द्र सहायतित योजना फेज़-3 के अन्तर्गत निर्मित होने वाले राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि विगत साढ़े चार वर्ष में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। हमने कहा था कि प्रदेश में अगर कोई दंगा करेगा तो उसकी पूरी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी। अगर किसी ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो उसकी भरपाई उनकी सात पीढ़ी भी नहीं कर पाएगी।

योगी ने कहा कि पहले त्योहारों पर दंगे होते थे, लेकिन अब किसी की हिम्मत नहीं कि प्रदेश में दंगा कराए। जिन्होंने यह कोशिश की, उनसे सरकारी और निजी संपत्तियों के नुकसान की भरपाई कराई जा रही है। अब कांवड़ यात्रियों पर पत्थर नहीं फूल बरसाए जाते हैं। पिछले साढ़े चार साल में गोकुशी, अवैध बूचडख़ाने बंद हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि पहले कहा जाता था कि अयोध्या में परिंंदा भी पर नहीं मार सकता। दुनिया की कोई ताकत अब अयोध्या में बन रहे मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के मंदिर निर्माण को नहीं रोक सकती। कहा कि प्रदेश से गुंडागर्दी खत्म हो गई है। प्रदेश में 30 हजार लड़कियों को नौकरी दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close