Main Slideतकनीकीव्यापार

सोनी ने लॉन्च किया पोर्टेबल मिररलेस कैमरा, ये होंगे फीचर्स

Sony ने व्लॉगर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए ऑप्टिमाइज्ड फीचर-सेट के साथ Sony Alpha Zv-e10 पोर्टेबल मिररलेस कैमरा लॉन्च कर दिया है। यह कैमरा 59,490 रुपये में बॉडी और 69,990 रुपये में लेंस के साथ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध होगा।

इस कैमरे में 24.2 मेगापिक्सल का APS-C Exmor, CMOS sensor और Bionz x images प्रोसेसिंग इंजन शामिल है। इसका उद्देश्य हाई-सेंसिटिविटी, डिटेल्ड चेक्चर इलस्ट्रेशन और सुंदर प्राकृतिक bokeh के साथ हाई क्वालिटी वाली इमेजरी का प्रोड्यूस करना है। इसमें एक बड़े-सेंसर इंटरचेंजेबल लेंस कैमरा की इमेज क्वालिटी में मल्टीफेसटेड टेलैंट और एक्सीलेंस का मेल है जो यूजर के हिसाब से सुविधाएं प्रदान करता है। यह विशेष रूप से स्टिल और वीडियो के लिए डिजाइन किया गया है। इसके फीचर की बात करें तो इसमें लाइटवेट फॉर्म फैक्टर (लगभग 12 ओजेड/343 ग्राम) में एक वीडियो-फर्स्ट डिजाइन है। इसमें साइड-ओपनिंग वैरी-एंगल एलसीडी स्क्रीन शामिल है, जो क्रिएटर्स को कैमरे के ऊपर बाहरी माइक को जोड़ने की परमिशन देता है।

कैमरे के शीर्ष पर एक नया स्टिल/मूवी/स्लो और क्विक मोशन बटन शामिल है, जो क्रिएटर्स को सिर्फ एक टच के साथ अपने पंसदीदा शूटिंग मोड के बीच आसानी से बदलने की अनुमति देता है। इसमें लंबी बैटरी परफॉर्मेंस के साथ पर्याप्त पावर के साथ 125 मिनट या फुल चार्ज पर 440 इमेज कैप्चर करने की सुविधा है। इसके अलावा इसमें एडवांस वीडियो विशेषताएं शामिल हैं। इसमें पिक्सल बिनिंग के बिना 4के वीडियो शूटिंग, 120 एफपीएस पर हाई स्पीड फुल एचडी रिकॉर्डिंग के साथ धीमी और क्विस पेस जैसे शानदार ऑप्शन मौजूद हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close