Main Slideमनोरंजन

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मिली जमानत, 62 दिन से थे सलाखों के पीछे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में पिछले काफी वक्त से जेल की हवा खा रहे थे। उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए रिलीज किए जाने जैसे संगीन आरोप लगे थे। लेकिन, अब 62 दिन बाद आखिरकार उनको कोर्ट से जमानत मिल गई है। राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है।

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे। आज पूरे 2 महीने के बाद उन्हें कोर्ट ने राहत दी है। मालूम हो कि फरवरी में मड आईलेंड में पुलिस ने छापा मारा था और पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस केस में ‘गंदी बात’ फेम टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम सामने आया था।

पुलिस को गहना से राज की कंपनी में काम कर रहे उमेश कामत के बारे में पता चला था। राज कुंद्रा और उनकी टीम ने बनाए गए वीडियो रिलीज करने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म तैयार किए थे। चार्जशीट के मुताबिक उमेश के मोबाइल से ‘हॉटशॉट’ एप्लिकेशन का अकाउंट और ‘हॉटशॉट’ टेकन डाउन नाम के दो वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में पता चला।

बात करें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बहुत स्ट्रॉन्ग तरीके से इस पूरे मामले को संभालती रही हैं। शिल्पा पहले तो कुछ वक्त के लिए अपने वर्क फ्रंट से कट गई थीं लेकिन फिर उन्होंने न सिर्फ वर्क फ्रंट पर एक्टिव रहना शुरू किया बल्कि परिवार को भी बखूबी संभाला।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close