Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

वसीम अकरम की पत्नी ने पाकिस्तान को बताया दुनिया का सबसे ज़्यादा सुरक्षित देश, यूज़र्स ने किया ट्रोल

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी का अपने मुल्क को सुरक्षित कहना भारी पड़ गया है। वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह है न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम जो कि कुछ दिनों पहले वहां मैच खेलने गई थी। लेकिन मैच शुरू होने से ठीक पहले सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए पूरा दौरा ही रद्द कर दिया।

दौरा रद्द होने के बाद से ही पाकिस्तानी अपने मुल्क को सबसे सुरक्षित करार देने में लगे हुए हैं। जिसमें पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा भी शामिल हैं। शनायरा ने पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया जिसपर वो काफी ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां मुझे पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित महसूस हो।’ ऑस्ट्रेलियाई मूल की शनायरा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर ‘अपनों’ ने ही उनकी क्लास लगा दी। शनायरा के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी मूल के पत्रकार और आलोचक मोहम्मद तकी ने उन पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि ” कुछ कहने से पहले उन्हें रिसर्च कर लेनी चाहिए। मुझे भी…दुनिया में कोई जगह पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित नहीं लगती, खासकर तब जब मैं फ्लोरिडा में हूं।” ‘वहीं, कुछ यूज़र्स ने शनायरा से सवाल किया कि तमाम अपराधों और आतंकियों को पनाह देने के बावजूद पाकिस्तान की पैरवी वह किस आधार पर कर रही हैं?

बता दें कि शनायरा 11 महीनों से ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हैं। वह कोरोना वायरस प्रतिबंधों की वजह से ऑस्ट्रेलिया में फंसी हैं। इसलिए पत्रकार ने उन पर इस तरह तंज कसा है। शनायरा सोशल एक्टिविस्ट हैं और पानी, सड़क सुरक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था से लेकर पर्यावरण जैसे मुद्दों पर काम करती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close