Main Slideमनोरंजन

टैक्स चोरी के आरोपों पर बोले सोनू सूद, कहा- ‘कर’ भला, हो भला, अंत भले का भला

मुंबई: गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने कोरोना काल में जरुरतमंदो की मदद करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं । लेकिन, हाल ही में उन पर आयकर विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी ने सबको चौंका दिया। विभाग ने सोनू सूद के छह ठिकानों पर छापेमारी की थी और दावा किया कि उन्होंने 20 करोड़ की टैक्स चोरी की है। अब इन आरोपों पर सोनू सूद ने पहली बार अपना पक्ष रखा है।

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।’ आगे अपने पोस्ट में सोनू लिखते हैं कि ‘आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं है। यह समय करेगा। मैंने अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया है। मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया हर कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा है।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘इसके साथ ही कई मौकों पर ब्रांड्स को मैंने अपनी एंडोर्समेंट फीस मानवीय कारणों की वजह से दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जिससे हमें आगे बढ़ने में मदद मिलती है। मैं कुछ मेहमानों की सेवा में व्यस्त था इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए नहीं आ पा रहा था। अब मैं फिर से पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं। जिंदगी भर आपकी सेवा में। मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद‘

आखिर में वह लिखते हैं, “ ‘कर’ भला, हो भला, अंत भले का भला।“ ध्यान देने वाली बात है कि यहां उन्होंने ‘कर’ को कोट किया है।

बता दें कि आयकर विभाग ने सोनू सूद के खिलाफ कथित कर चोरी मामले में मुंबई, नागपुर, जयपुर सहित 6 ठिकानों पर छापेमारी की थी। आयकर विभाग ने कहा कि विदेशी अंशदान विनियमन अधिनियम के उल्लंघन के अलावा, अब तक सोनू सूद और उनके सहयोगियों द्वारा 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close