Main Slideतकनीकीव्यापार

Nokia ने भारत में लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी नोकिया ने भारत में अपना नया फोन Nokia G10 लॉन्च कर दिया है। यह एक अफोर्डेबल स्मार्टफोन है जो कि HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5050mAh की बैटरी दी गई है जो Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कंपनी के दावे के अनुसार इसमें दो साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट दिया जाएगा। साथ ही तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट दिए जायेंगे। Nokia G10 की कीमत 12,149 रुपये रखी गई है और इसे Nokia.com पर उपलब्ध करवाया गया है। इसके अलावा कंपनी ने Jio Exclusive ऑफर की भी घोषणा की है। इसके लिए उन्हें MyJio के जरिए इस ऑफर के लिए इनरॉलमेंट करना होगा। फीचर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया गया है। साथ ही 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले 720×1600 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ दिया गया है।

नोकिया के इस फ़ोन में डुअल सिम की जगह है। इसके अलावा रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। वहीं मेन कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया गया है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close