Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तानी अभिनेता उमर शरीफ की बिगड़ी तबियत, PM इमरान से की मदद की अपील

नई दिल्ली: पाकिस्तान के मशहूर एक्टर-कॉमेडियन उमर शरीफ की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है की उनकी हालत काफी नाज़ुक है। कुछ दिनों पहले उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी और उसके बाद से ही उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है।

इसी के चलते उनकी पत्नी ज़रीन ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने मदद की गुहार लगाई है। उमर शरीफ करांची स्थित अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि पाकिस्तान के एक न्यूज़ शो में शरीफ का सन्देश प्रसारित किया गया। सन्देश में उन्होंने कहा कि ‘डॉक्टर ने मुझसे कहा है कि बेहतर इलाज के लिए मुझे विदेश जाने की जरूरत है। मैंने इमरान खान के शौकत खानम कैंसर अस्पताल को बनाने में मदद की। मैं प्रधानमंत्री इमरान खान से मेरी मदद करने की अपील करता हूं। जैसे कि जब भी उन्होंने मुझे बुलाया मैं गया हूं, आज मुझे जरूरत है उन्हें मेरी मदद करनी होगी।’

उनकी हालत इतनी गंभीर है कि वे अपनी याददाश्त भी खो रहे हैं। उनकी पत्नी ज़रीन ने इमरान खान से मदद की अपील करते हुए कहा कि ‘वह फिलहाल अब एक व्हीलचेयर तक ही सीमित हैं और उन्हें तुरंत अमेरिका के स्पेशलिस्ट्स द्वारा ट्रीटमेंट की जरूरत है।

डॉक्टर्स का कहना है कि आने वाले 15- 20 दिनों के अंदर अगर वह अमेरिका नहीं जा पाते हैं, तो उन्हें यहां पर ओपन हार्ट सर्जरी करानी होगी, जो उनकी जिंदगी के लिए घातक साबित हो सकती है। जरीन ने प्रधानमंत्री इमरान खान से अपील की है कि वह उनकी मदद करें, ताकि अमेरिका ले जाकर उनका इलाज करवाया जा सके।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close