Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

यूपी में आज जेपी नड्डा करेंगे ‘बूथ विजय’ अभियान का शुभारंभ

लखनऊ। यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज़ हो गई है। सभी पार्टियां अपना झंडा फहराने के लिए जी जान से जुट गई हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए अलग रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। दरअसल, बीजेपी आज यूपी में बूथ विजय अभियान का आगाज़ करने वाली है जिसका शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे।

बूथ विजय अभियान का आगाज़ शनिवार दोपहर साढ़े तीन बजे किया जाएगा। अभियान की तैयारियों को लेकर प्रदेश भर में पार्टी के संगठनात्मक मंडलों में बैठकों का आयोजन किया गया है। जिसमें बूथ विजय अभियान में 15 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता शक्ति केंद्रों पर मौजूद रहकर राष्ट्रीय अध्यक्ष की बूथ जीतने की योजना को सीधे सुनना होगा। इसके साथ ही ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ और ‘बूथ जीतो-चुनाव जीतो’ का मंत्र दिया जाएगा।

बता दें कि भाजपा ने प्रदेश में 27700 शक्ति केंद्र बनाएं हैं। अभियान के शुभारंभ मौके पर नड्डा पार्टी के बूथ से लेकर मंडल और जिले के कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों को संबोधित करने वाले हैं। इसके लिए उनके वर्चुअल संबोधन को सुनने और पूरे कार्यक्रम को देखने के लिए सभी शक्ति केंद्रों पर व्यवस्था की गई है। इसके अलावा इस अभियान में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के पदाधिकारी व कार्यकर्ता वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। साथ ही प्रदेश सरकार के सभी मंत्री शक्ति केंद्रों पर उपस्थित रहकर बूथ विजय अभियान का हिस्सा बनेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close