Main Slideमनोरंजनराजनीति

नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, एक्स- हस्बैंड निखिल जैन ने दी बधाई

मुंबई: ऐक्ट्रेस नुसरत जहां ने गुरुवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। नुसरत जहां से अलग रह रहे पति निखिल जैन ने भी इस हैपी न्यूज पर रिऐक्ट किया है। बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनसमैन निखिल जैन से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उनमें खटपट शुरू हो गई और फिर बाद में दोनों अलग-अलग रहने लगे।

नुसरत के मां बनने के बाद उनके एक्स-हसबैंड निखिल ने भी इस खुशखबरी पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं। भगवान करे बच्चा उनकी ज़िंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आए। मेरे और उनके मतभेद मुझे उन्हें न्यूबोर्न बेबी के जन्म की बधाई देने से नहीं रोक सकते। मैं चाहता हूं कि वो खुश रहें, बच्चा सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य बेहद उज्जवल हो।”

लेकिन अब निखिल जैन ने नुसरत के मां बनने पर खुशी जताई है। ‘आजतक बांगला’ के साथ बातचीत में निखिल जैन ने कहा, ‘नुसरत जहां के साथ मेरे जो मतभेद हैं वो मुझे उन्हें बधाई देने से नहीं रोक सकते। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और बच्चे की अच्छी हेल्थ की कामना करताा हूं। भगवान करे बच्चा सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य भी स्मृद्ध हो।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close