Main Slideमनोरंजन

केबीसी: दिल बेचारा के सवाल पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ज़िक्र नहीं करने पर बिग बी हुए ट्रोलिंग का शिकार

सोनी टीवी के लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सदी के महनायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने मनोरंजन जगत से कई सवाल पूछे। लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से प्रश्न पूछने के बाद उनके नाम का ज़िक्र तक नहीं किया।

दरअसल, हॉटसीट पर मध्य प्रदेश के सागर की निमिशा अहिरवार बैठी थीं। निमिशा पेशे से सब इंस्पेक्टर हैं और वह सागर के कांस्टेबल ट्रेनिंग सेंटर में कार्यरत हैं। बता दें कि बुधवार रात दिखाए गए एपिसोड में निमिशा ने 9 सवालों के जवाब देकर 1.60 लाख रुपये जीते। लेकिन एक सवाल था ऐसा था जिसमें बिग बी को ट्रोल होना पड़ा। दरअसल बिग बी ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का एक सवाल पूछा लेकिन उनके नाम का ज़िक्र तक नहीं किया। ट्रोलर्स का कहना था कि वैसे तो अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट और दर्शकों को सवाल से जुड़ी जानकारी देते हैं। आमिर की फिल्म में आमिर का जिक्र और शाहरुख की फिल्म में शाहरुख का ज़िक्र करते हैं लेकिन सुशांत की फिल्म से जुड़े सवाल पर चुप्पी क्यों साध ली? उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ भेदभाव किया है।

बता दें कि यूजर्स को बिग बी का ये दोहरा रवैया पसंद नहीं आया और ट्विटर पर उनसे सवाल किया जाने लगा। यही नहीं बुधवार के ही एपिसोड में शाहरुख खान की फिल्म से जुड़े एक डायलॉग के बारे में सवाल पूछा गया था, जिसपर बिग बी ने बताया कि ये डायलॉग शाहरुख खान की फिल्म का है लेकिन इसे फेमस दिलीप साहब ने किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close