Main Slideमनोरंजन

सोनी टीवी पर हुई मोस्ट पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की वापसी, ये होंगे बदलाव

मुंबई: टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने सोनी टीवी पर अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से वापसी कर ली है। हर बार की तरह इस बार भी शो को बॉलीवुड के महानायक, ‘अमिताभ बच्चन’ होस्ट कर रहे हैं। शो का पहला एपिसोड सोमवार को प्रसारित हो चुका है। लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस बार केबीसी के13वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को कई चीज़ें करने पर मनाही रहेगी।

बता दें कि कोरोना के कारण शो के सेट पर काफी सावधानियां बरती जा रही हैं। इस सीजन में पहले कि तरह लोग अब अमिताभ बच्चन से न तो गले लग पाएंगे, ना ही हांथ मिला पाएंगे और ना ही वह उनके पैर छू पाएंगे। यही नहीं अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट, दोनों को एक दूसरे से दूरी का पालन भी करना होगा। इसके अलावा कोरोना के कारण सिलेक्ट हुए कंटेस्टेंट्स को 3 दिन के लिए एक होटल में अलग रहकर, RTPCR टेस्ट के रिजल्ट आने के चौथे दिन सेट पर जाने की अनुमति मिलेगी।

इतना ही नहीं इस बार शो में ब्लैक और व्हाइट कपड़ों को पहनने की भी मनाही रहेगी। शो में जाने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को अपने साथ 10-12 जोड़ी कपड़े लाने होंगे। उन कपड़ो में से शो पर कौन से कपड़े पहनने हैं इसका सिलेक्शन केबीसी की टीम करेगी। इसके अलावा शो के निर्माताओं ने सभी सावधानियों को बरतते हुए ऑडियंस को शो पर आने की अनुमति दे दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close