Main Slideतकनीकीव्यापार

रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों को दीजिए एप्पल के वॉच और आईफोन

लखनऊः रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहनों का सबसे पवित्र और खास त्योहार होता है और पूरे भारत में सभी लोग इसे बहुत ही धूम-धाम से मनाते है। इस बार रक्षाबंधन  22 अगस्त को मनाया जाएगा। हालांकि भाई-बहन के रिश्ते के लिए किसी गिफ्ट की जरूरत नहीं है,  लेकिन भाई  इस खास मौके पर अपनी बहन को एक छोटा-सा तोहफा जरूर देते हैं। इस रक्षाबंधन के लिए भी आपने कुछ गिफ्टिंग प्लानिंग की होगी। आपमें से कई लोग ऐसे होंगे जो प्रीमियम गिफ्ट देने की सोच रहे होंगे। आइए हम आपको एपल गिफ्टिंग के लिए एपल के कुछ प्रोडक्ट के बारे में बताते हैं।

 

iPhone 12 सीरीज
गिफ्ट में आईफोन मिल जाए तो क्या ही बात हो… आप चाहें तो अपनी बहन को इस बार लेटेस्ट आईफोन ही गिफ्ट दे सकते हैं। iPhone 12 mini की शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है, जबकि iPhone 12 को 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। आईफोन 12 सीरीज के कैमरे और फीचर्स के बारे में आपको पता ही होगा।

 

iPad Air
आप चाहें तो अपनी बहन को iPad Air भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 54,900 रुपये है। इसके साथ एपल पेंसिल की कीमत 10,900 रुपये है, जबकि मैजिक कीबोर्ड को 27,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। यदि आपकी बहन फिलहाल घर से काम कर रही हैं तो आईपैड उनके लिए परफेक्ट गिफ्ट साबित होगा।

 

Apple Watch Series 6
शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे स्मार्टवॉच पसंद नहीं होगी और यदि स्मार्टवॉच एपल की हो तो फिर क्या ही कहने। एपल वॉच सीरीज 6 की शुरुआती कीमत 40,900 रुपये है। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन फीचर के अलावा ईसीजी का भी सपोर्ट है और खासतौर पर इसमें फॉल डिटेक्शन भी है। यदि आपका बजट कम है तो आप Apple Watch SE को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 29,900 रुपये है।

 

AirPods Max
एयरपॉड मैक्स जब लॉन्ट हुआ था तो सोशल मीडिया पर इसकी डिजाइन की खूब चर्चा हुई थी। हेडफोन आजकल ट्रेंडिंग गैजेट्स में से एक हैं तो आप इस रक्षाबंधन एयरपॉड मैक्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी कीमत 59,900 रुपये है। इसे स्पेस ग्रे, सिल्वर, स्काई ब्लू, ग्रीन और पिंक कलर में खरीदा जा सकता है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close