Main Slideप्रदेश

सिद्धार्थनाथ सिंह का अखिलेश पर पलटवार, कहा-आप बस मुंगेरी लाल की तरह ख्वाब देखते रहिए

लख़नऊ। राज्य सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्षअखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी न जाने कबकी बेपटरी हो चुकी है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार फर्राटे भर रही है। जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा बढ़ता जा रहा है। लिहाजा किसीसे कोई मुकाबला और तुलना ही नहीं। स्वांतः सुखाय आप कुछ भी बोलते रहें।

उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने मंगलवार को नहीं चाहिए भाजपा हैशटैग के साथ ट्वीट किया है कि भाजपा का झूठ सबको बताएंगे
भाजपाइयों को आईना दिखाएंगे। इसके जवाब में सिद्धार्थनाथ ने कहा कि जिस पार्टी की बुनियाद ही झूठ पर टिकी हो। जिसे जनता 2014 से हर चुनाव में आईना दिखाया हो,वह दूसरे को क्या आईना दिखाएगा। बेहतर हो कि वह जनता के आईने में खुद अपनी तस्वीर देखे। वर्ना तो जनता एक बार फिर आईना लेकर बैठी है। बस चंद महीने की तो बात है। तब तक मुंगेरी लाल की तरह ख्वाब देखते रहिए।

रही बात भाजपा के एनकाउंटर नीति पर सवाल उठाने की तो इस पर आपकी पीड़ा स्वाभाविक है। आज कानून की धमक के नाते जो लोग गले में तख्ती लगाकर थानों में सरेंडर कर रहे हैं। जमानत रद्द कराकर जेलों में ही रहना सुरक्षित महसूस करते हैं,उनको खाद-पानी आपकी पार्टी से ही मिलता रहा है। ऐसे में उनको लेकर आपकी पीड़ा स्वाभिक है। मालूम हो कि एक ट्वीट में मथुरा और गोरखपुर की लूट की घटनाओं को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि जिस पार्टी की एकमात्र पहचान ही अराजकता है, उसे नैतिक रूप से कानून व्यवस्था पर बोलने का कोई हक ही नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close