Main Slideमनोरंजन

त्रिशाकर मधु से पहले बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का वायरल हो चूका है MMS, पढ़िए

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली तृषाकर मधु जो हमेशा अपने विडिओ सांग्स से लोगों की धड़कनें बढ़ाते आईं हैं, और जिनकी हॉट अदाओं के लाखों दीवाने हैं। उनका एक प्राइवेट एमएमएस लीक हो गया है। जिसमें वह किसी शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। इस विडिओ के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, और साथ ही एक्ट्रेस के कुछ फैंस उनके सपोर्ट में भी सामने आ रहें हैं।

विडिओ वायरल होने के बाद तृषाकर मधु का पारा हाई हो गया है, जी हाँ वह गुस्से से पागल हो कर फेसबुक पर लाइव आईं और कहा कि उन्होंने ये सब जान-बूझकर नहीं किया है और कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी? कोई लड़की अपनी बदनामी क्यों कराएगी? इसके साथ ही वो कहती हैं कि वो उस लड़के को नहीं जानती हैं, जिसने ऐसा किया और उसने ऐसा किया क्यों वो ये भी नहीं जानती हैं.

आपको बता दें कि तृषाकर मधु से पहले भी कई और अभिनेत्रयों के एमएमएस लीक हो चुके हैं। जिसमें बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल हैं। जिसमें पहला नाम बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कटरीना कैफ का है। उनके शुरुआती दौर में उनका MMS सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. लेकिन बाद में कैटरिना ने उसे फेक बताया.

इसके साथ ही बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस राधिका आप्टे की फिल्म शूटिंग के दौरान कुछ प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें किसी ने खींच ली थी और बाद में उनकी वो तस्वीरें वायरल हो गयी थी.

आपको जान कर हैरानी होगी कि डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा भी इससे नहीं बच पाई हैं. उनका एक वीडियो जिसमे वो बाथटब में नहा रही थी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद उन्हे काफी परेशानी भी उठानी पड़ी थी.

आपको बता दें, मल्लिका शेरावत, वीणा मलिक और मोना सिंह जैसी कई और अभिनेत्रिओं के भी पर्सनल विडिओस लीक हुए हैं जिसको लेकर लोगों का मिला- जुला रिस्पांस आता है। कई लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट का एक जरिया मात्र भी कहते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close