Main Slideमनोरंजन

सोनाली सहगल ने बिकिनी में किया योगासन, विडिओ देख घायल हुए लोग

मुंबई: बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। वह इसके लिए जिम, स्विमिंग और योगा से लेकर हर तरीके को अपनाती हैं। लेकिन अब ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। क्योंकि वह खास अंदाज में स्विमिंग पूल में योगासन करती नजर आ रही हैं।

सोनाली सहगल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक विडिओ शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल की बाउंड्री पर बैठी हैं। वह बार-बार पीछे छुककर आधी पानी में डूबती हैं और फिर वापस बैठती हैं, उनके दोनों हाथ नमस्कार की मुद्रा में हैं। इसलिए उनका ये वाटर वर्कआउट, बहुत कुछ योगासन की तरह लग रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाली अपने फैंस को एक चेतावनी भी दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है ‘एक मजबूत कोर चाहते हैं? ये कोशिश करें!’ इसके आगे सोनाली ने हाई अलर्ट का इमोटीकॉन लगाया है और लिखा है, ‘चेतावनी- यह आसान नहीं है।’ वैसे साफ जाहिर है कि सोनाली की फिटनेस भी आसानी से बनने वाली तो नहीं लगती। लेकिन उनके वीडियो पर उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ उनसे फिटनेस टिप्स भी मांग रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close